Sunday, March 21, 2010

Masti ki Duniya दोस्तों ने चोदा एक दूसरे की बीवी

Masti ki Duniya

दोस्तों ने चोदा एक दूसरे की बीवी
दोस्तों ने चोदा एक दूसरे की बीवी: "मैं मिसेज़ स्वाति महाजन हूँ ३२ साल की एक निहायत खूबसूरत शादी शुदा औरत , मुझे शादी शुदा नंगे नंगे मर्द बहुत अच्छे लगते है और उनसे भी ज्यादा अच्छे लगतें है उनके बड़े बड़े मोटे मोटे लंड जो की मुझे नंगी देखते ही टन टना उठते है मैं तीन चीजों से बहुत प्यार करती हूँ लंड , लंड और लंड
वैसे तो मेरे पास अपार संपत्ति है लेकिन मेरी सबसे बड़ी संपत्ति है मेरी बड़ी बड़ी सुडौल गुलाबी चूंचियां और कसी कसी गद्देदार चिकनी चूत मैं रात को १० बजे से लगाकर सुबह ६ बजे तक एकदम नंगी रहती हूँ और मेरे साथ रहते है कई पराये नंगे नंगे मियां और उनकी बेशरम बिंदास नंगी नंगी बीवियाँ मेरे आखों के सामने रात भर लंड ही लंड रहते है और मेरे मियां के सामने चूत ही चूत , चूंचियां ही चूंचियां । रात भर का नंगा नाच, बीवियों की अदला बदली करके नंगी चुदाई , लंड के नंगे कारनामे , नंगी नंगी चूंचियों का हिलना और उछलना , नंगी नंगी अश्लील बातें आदि सबको दीवाना बना देती है मेरे सामने देशी विदेशी तरह तरह के लंड होते है जैसे काले, गोरे, लंबे, मोटे, टेढ़े, कटे हुए मुस्लिम लंड, गोल सुपाडे वाले, अंडाकार सुपाडे वाले , झांट वाले, बिना झांट वाले ,छोटे पेल्हड़ वाले, बड़े पेल्हड़ वाले वगैरह वगैरह इसमे सभी जाति धर्म के लंड होते है जैसे हिंदू लंड मुस्लिम लंड क्रिस्चियन लंड सिख लंड आदि , इसी तरह बड़ी बड़ी चूंचियों वाली, बड़े बड़े चूतडों वाली,, बड़ी बड़ी आखों वाली, मजेदार चूत वाली, झाटू चूत वाली बिना झांट की चूत वाली, आगे, पीछे, खड़े, लेटे ,ऊपर, नीचे सभी तरह से बिंदास चुदवाने वाली बीवियाँ होती है एक तरफ़ मेरी सहेलियों और उनके मियां दूसरी तरफ़ मेरे हसबैंड की दोस्त और उनकी बीवियाँ इतने सारे नंगे नंगे लोगों के साथ शुरू होता है चुदाई समारोह परायी बीवियों की चूंचियां उनकी चूत और फ़िर चिपका चिपका कर चोदना, पराये मर्दों के लंड और फ़िर उनसे चिपक चिपक कर चुदवाना ऐसी मस्ती और ऐसी एयासी और कहाँ मिलेगी ?
अब मैं आपको थोड़ा अपनी पिछली जिंदगी के बारे में बताना चाहती हूँ शादी के पहले मैं अमेरिका में थी वहीँ जवान हुई और कॉलेज की पढ़ाई की उसी समय मैंने सेक्स की आज़ादी मिलने के कारन कई अनुभव कर लिए मेरे अन्दर लड़कों से अकेले में मिलने की चाहत बढ़ने लगी और सबसे पहले मैंने अपने एक बॉय फ्रेंड का लंड पकड़ा उसके बाद मुझे लंड पकड़ना अच्छा लगने लगा मैं जिसका लंड पकड़ती वह मेरी चूंचियां जरुर पकड़ता इससे मुझे और मज़ा मिलने लगा फ़िर मैंने एक प्राईवेट स्कूल ज्वाइन कर लिया जिसका नाम था सकिंग एंड फकिंग स्कूल मैं जब पहले दिन क्लास में बैठी तो देखा की सब लड़के लड़कियां जोड़े से बैठे है खैर मैं अकेले बैठ गयी इतने में मैंने दांयी ओर देखा कि मेरे बगल के लड़के का लंड उसकी पैंट के बाहर निकला है और उसके बगल में बैठी लड़की ने लंड पकड़ कर मुठिया रही है और लड़का उसकी चंची दबा रहा है फ़िर बायीं ओर देखा तो वहां भी यही था लड़के का लौडा बाहर लड़की कि चूंची बाहर तब मुझे किसी ने बताया कि लड़के पैंट के अन्दर कुछ नही पहनते और जिप खोल कर बैठते है ताकि लड़की लौडा आसानी से निकाल सके टीचर सामने बैठे पढ़ा रहा था टाई लगाये था थोडी देर में टीचर उठ खड़े हुए तो मैं उन्हें देख कर दंग रह गयी उसने नीचे कुछ नही पहना था उसका लौडा एकदम खड़ा था सब उसका लौडा देख रहे थे इतने में एक नंगी लड़की मेज के नीचे से निकली सबके सामने टीचर का लंड पकड़ कर मुट्ठ मारने लगी यह देख कर सभी लड़के उठ खड़े हुए उनके लंड खड़े थे फ़िर लड़कियों ने अपने अपने बगल के लड़कों के लंड का मुट्ठ मारा दूसरे दिन मैंने भी एक लड़के का लंड पकड़ा और उसी तरह मुट्ठ मारा एक हफ्ते के बाद मैंने देखा कि टीचर के साथ एक लेडी टीचर आयी वह आते ही नंगी हो गयी उसको देखकर सभी लड़कियां नंगी हो गयी और मैं भी उस लेडी टीचर ने सर को नंगा कर दिया और लंड पकड़ लिया उसके बाद सभी लड़कियों ने लड़कों को नंगा कर दिया और लंड पकडे मैंने भी एक लड़के का लौडा पकड़ा लेडी टीचर लंड को चूसने लगी तो सभी लड़कियां लड़को का लंड चूसने लगी टीचर जब झडा तो लेडी टीचर ने सारा सीमेन चूस लिया उसको देखकर लड़कियों ने भी लंड का रस चूस लिया तीसरे हफ्ता सब लड़के लड़किया नंगे नंगे क्लास में आए और टीचर लेडी टीचर दोनों नंगे थे पहले तो चूंची व लंड की चुसाई की गयी फ़िर टीचर ने अपना लंड उसकी बुर में पेल दिया और चोदने लगा उसको देखकर लड़के लड़कियों को चोदने लगे उस दिन पहली बार मेरी चूत में लंड घुसा था और मैं बड़े मजे से चुदवा रही थी तब बड़ा मज़ा आया था सब के सामने चुदवाने में
उन्ही लड़कों में एक था सैंडी उसका लौडा मुझे सबसे ज्यादा पसंद आया लेकिन बहुत दिनों तक नही रहा और स्कूल छोड़कर भाग गया पर उसका लंड मैं हमेसा याद करती रही एक दिन मुझे एक रेस्टोरेंट में दिखायी पड़ गया मैं उसे अपने घर ले आयी और मौका पाते ही उसका लंड पकड़ लिया फ़िर बड़े प्रेम से चुदवाया धीरे धीरे मुझे मालूम हुआ की वह भी इंडिया का है तो मैं और चिपक गयी आखिरकार मैंने उससे शादी कर ली इनका नाम है संदीप शादी के बाद हम दोनों इंडिया मुंबई में आ गए कुछ दिन के बाद हमदोनो में नीरसता आने लगी फ़िर हमने सोचा की कुछ किया जाए और इसतरह हम इंटरनेट पर बैठ गए
इसी बीच एक कपल हमारे पास आने जाने लगा उनका नाम था जैकी और उसकी बीवी जेनी दोनों जवान उनकी शादी के केवल दो साल हुए थे मैंने संदीप से कहा तो उसका ध्यान गया और उसने गौर से जेनी की चूंचियां देखीं उसका मन जेनी को चोदने का हो गया इधर मेरा भी मन जैकी का लंड पकड़ने का हो रहा था एक दिन मैंने उनदोनो को बुलाकर कहा की कल आपलोगों का डिनर है और सेक्स पार्टी भी जेनी ने तुंरत पूंछा की सेक्स पार्टी का मतलब क्या है मैंने कहा यह कल ही बताया जाएगा दूसरे दिन वे दोनों आ गए मैंने पहले व्हिस्की का गिलास दोनों को दिया और फ़िर सिगरत मैंने देखा की जैकी और जेनी दोनों शराब के साथ सिगरत भी पीने लगे मुझे लगा दोनों बिंदास है धीरे धीरे बातें सेक्स की होने लगी मैंने कहा' यार, मैंने तो शादी के पहले ही सेक्स का मज़ा ले लिया था ' जेनी ने कहा 'तो इसमे क्या आजकल तो सब ले ही लेते है मैंने तो शादी के पहले कई लड़कों का पकड़ा था' इसके जबाब में संदीप ने पूंछा क्या ' जेना, क्या पकड़ा था आपने ? ' उसने बड़े बेबाक से उत्तर दिया 'लंड और क्या ' मैंने कहा ' अच्छा यह बताओ की किसका लंड ज्यादा पसंद आया तुम्हे ? ' जेनी बोली ' देखो लंड तो मुझे सभी के पसंद आए लेकिन दो लंड जो ८' से भी बड़े थे और मोटे थे ज्यादा अच्छे लगे ' तभी जेना मुझसे पूंछ बैठी ' अच्छा तुमको कैसा लौडा चाहिए ? ' मैंने कहा ' अच्छा, मैं जैसा लंड बताऊंगी क्या तुम वैसा दिलवा दोगी ?' उसने कहा ' हां दिलवा दूंगी ' मैंने तुंरत कहा 'अच्छा सबसे पहले तुम अपने हसबैंड का लंड मुझे देदो ' जेनी तुंरत मान गयी और बोली ' हां ठीक है लेलो उसकी पैंट खोलो और लौडा हाथ में लेलो मुझे कोई ऐतराज नही है लेकिन एक शर्त है ' मैंने कहा 'क्या शर्त है ' जेनी ने बड़े प्यार से कहा ' फ़िर मैं भी तेरे हसबैंड का लौडा लूंगी ' मैंने कहा ' मंजूर है '
मैं जैकी के पास गयी और उसकी पैंट खोलने लगी तब जैकी बोल पड़ा स्वाति भाभी पहले मैं आपके कपडे खोलूँगा हम लोग तो नसे में थे ही मैंने कहा खोल दो मुझे पूरी नंगी कर दो मेरी नंगी नंगी चूंचियों पर जैकी हाथ फेरने लगा फ़िर मैं धीरे से नीचे झुकी और पैंट खोल डाली पैंट खुलते ही लंड उछल कर मेरे हाथ में आ गया मैंने उसे मुठ्ठी में लिया और सहलाने लगी थोडी देर में लंड एक बड़ा भारी लौडा बन गया मैंने कहा हाय रे इतना बड़ा लंड ये तो मेरे हसबैंड के लंड जैसा है तबतक जेनी मेरे हसबैंड का लौडा खड़ा कर चुकी थी वह लंड पकड़ कर मेरे हसबैंड को पास ले आयी अब दोनों लंड आमने सामने थे दोनों एकदम बराबर बस थोड़ा फरक था सुपाडे में इसी तरह मेरी और जेनी की चूंचियों में भी थोड़ा ही अन्तर था मैं जैकी का लंड चूसने लगी और जेनी संदीप का फ़िर मैंने लौडा चूत में पेला और लगी भकाभक चुदवाने मेरे सामने जेनी मेरे हसबैंड से चुदवाने लगी फ़िर हमने लौडे पर बैठ कर चुदवाया लेट कर खड़े होकर और पीछे से भी चुदवाया उन दोनों ने हम दोनों की चूंचियां भी खूब चोदी मैंने कहा आज मुझे अमेरिका जैसी चुदाई का मज़ा मिला है मेरे हसबैंड को भी एक अच्छी चूत चोदने को मिली यह सुनकर जेनी बहुत खुश हुई बोली अरे यार तुम चिंता मत करो अब तुमको कई बड़े बड़े लंड मिल जायेंगे चुदाई होने बाद हमसब नंगे नंगे ही बैठ गए इतने में जेनी बोली स्वाति ज़रा टी वी ओं करो मैंने जैसे ही टी वी खोला उसमे हम दोनों की अदला बदली की चुदाई की फ़िल्म आने लगी मैंने टी वी पर भी दोनों लंड एक साथ देखा और ख़ुद को चुदवाते हुए देख कर बड़ा मज़ा आया तब जेनी ने कहा की मैंने इस चुदाई का वीडियो बना लिया है मैं तो सुनकर सन्न रह गयी तब उसने बताया की जब मेरा हसबैंड तुम्हारे कपडे उतारने के लिए उठा था तभी मैंने एक खुपिया कैमरा फिट कर दिया था और इस तरह चुदाई की पूरी फ़िल्म बन गयी
दूसरे दिन जेनी ने यह वीडियो अपनी किटी पार्टी में सबको दिखा दिया इतने बड़े बड़े दो दो लंड देखकर सभी औरतें चुदासी हो गयी एक तो बोली मुझे अभी इसी समय ये दोनों लंड चाहिए मैं बगैर चुदवाये घर नही जाऊंगी जेनी ने कहा आप लोग सब अपने अपने हसबैंड को लेकर आओ और फ़िर यहीं पर एक दूसरे की बीवियों की चुदाई की जाए और फ़िर पकडो प्रेम से एक दूसरे के मियां के लंड फ़िर तो वैसा ही किया गया अब इस किटी पार्टी में १० लंड १० चूत अदल बदल कर चोद रहे थे इसी तरह कई किटी पार्टी में वीडियो दिखा दिखाकर अदला बदली की चुदाई हुई तब बन गया एक बड़ा ग्रुप जिसमे अनेक प्रकार के लंड अनेक प्रकार की चूत और अनेक प्रकार की चूंचियां इकठ्ठा होती थीं




| Deepika Padukone | Diya Mirza | Esha Deol | Gracy Singh | Hrishita Bhatt | Indian Actress | Images Actress | Indian Cooking | Indian Recipes | Tags =bollywood actresses | bollywood pictures | bollywood stars | bollywood wedding |



Your Ad Here


bollywood movies | bollywood music | bollywood event | indian movies
| Aditi Govitrikar | Aishwarya | Ali Larter | Amisha Patel | Amrita Rao | Antra Mali | Anushka Sharma | Arti Chabria | Asin | Ayesha Takia | Bhoomika Chawla | Bipasha Basu | Celina Jatley | Deepal | D
bollywood movie wallpaper | download bollywood wallpaper | hollywood wallpaper | bollywood actress | latest bollywood wallpaper | bollywoodsargam | funny animal video | funny video clips | extreme video | funny video | youtube funy video | funy cats video | funny stuff | funny commercial | funny games ebaums | hot videos |



Your Ad Here


Yahoo! Video | Very funy video | Bollywood Video | Free Funny Videos Online | Most funy video | Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan | sher o shayri | dosti sher shayari | urdu sher shayari | punjabi shero shayari | sad shero shayari | shero shayari friendship | sher aur shayari | birthday sher shayari | hindi sher o shayari | hindi sher aur shayari | hindi love shayari sms | fantasy wallpaper desktop | 3d fantasy wallpaper | fantasy fairy wallpaper | fairy wallpaper | dragon wallpaper | desktop wallpaper | free wallpaper | anime wallpaper |

No comments:

Post a Comment